राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार – डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – दोस्तों एक नया चलन शुरू हो गया है सोशल मीडिया पर ये साबित करने का की मुझे सब से ज्यादा पता है और इसके चलते लोग मोत तक की भी फैक न्यूज़ फैलाने में शर्म नहीं करते , ये भी नहीं सोचते की उनके परिवार या चाहने वालो पर क्या गुजरेगी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी हालत अभी स्थिर है, पर लोगो ने उनकी फैक खबर फैला कर श्रदांजलि तक दे डाली है , पोस्टर तक बना कर सोशल मीडिया पर डाल रहे है। ऐसे लोगो को शर्म आनी चाहिए और इनपर केस दर्ज हो। अभी हॉल ही में सुरेंदर शर्मा और प्रेम चोपड़ा तक की फेक न्यूज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी।

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “प्रिय सभी, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।”

डिजायर न्यूज़ के अनुसार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार की सुबह वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब हो गई थी। वह बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने हार्टअटैक की पुष्टि की। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद अब कॉमेडियन के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है।सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के उंगलियों के बाद अब उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होने लगा है। जिसे डॉक्टर अच्छा संकेत मान रहे हैं।

तीन बार हो चुकी है एंजियोप्लास्टी

बता दें कि पिछले दस सालों में राजू श्रीवास्तव की तीन बार एंजियोप्लास्टी हो चुके है। जी हां, कॉमेडियन की मेडिकल हिस्ट्री के मुताबिक उन्होंने पहली बार 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एंजियोप्लास्टी करवाई थी। इसके बाद 7 साल पहले मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। वहीं बुधवार को तीसरी बार डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की है। हालांकि अब भी राजू श्रीवास्तव का ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।
श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। जब उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भाग लिया तो वह अपने स्टैंड-अप के लिए लोकप्रिय हो गए। उन्होंने बॉम्बे टू गोवा, मैंने प्यार किया, बाजीगर और आमदानी अठनि खारचा रुपैया जैसी कई बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय किया। वह रियलिटी शो बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी नजर आए थे। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के अलावा, एक कॉमेडियन के रूप में श्रीवास्तव कॉमेडी सर्कस और द कपिल शर्मा शो जैसे कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं। राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनकी सबसे हालिया उपस्थिति इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में एक विशेष अतिथि के रूप में थी।

प्रधानमंत्री नरेदर मोदी , योगी आदित्य नाथ और बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। दरअसल शेखर सुमन ने अपने ट्वीटर पर कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट ट्वीट की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि – अच्छी खबर , राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे मूव किए हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक अच्छा संकेत है। आपकी दुआ काम कर रही है…दुआ करते रहिए। डिजायर न्यूज़ उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता है और सभी से आग्रह करता है की हमारे देश के बेस्ट कॉमिडीयन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग लड़ रहे है , हमे उनके बारे में झूठी अफ़वाह नहीं फैलानी चाहिए। वो जल्दी ही ठीक होकर फिर से हमारे साथ होंगे।

 

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ
नई दिल्ली
13-08-2022 01:26 PM
Leave A Reply

Your email address will not be published.