एक हुए राघव और परिणीति चोपड़ा डिजायर न्यूज़ -नई दिल्ली

एक हुए राघव और परिणीति चोपड़ा

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – 13 मई 2023 दिल्ली के कपूरथला हाउस में राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हुई सगाई आज सम्पन हुई , काफी समय से लोगो का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था , कई दफ़ा दोनों एक साथ देखे गए। बॉलीवुड और राजनीती का नाता कोई नया नया नहीं है पर जब दोनों का समन्वय होता है तो लोगो की उत्सुकता बढ़ ही जाती है। राघव चढ़ा आप पार्टी से सांसद है , परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्टर है , बहन प्रियंका चोपड़ा तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी है।

सामने आई पहली तस्वीर, जश्न में डूबे दोनों परिवार

13 मई 2023 की तारीख परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के लिए एक यादगार तारीख बन गई है. लंबे इंतजार के बाद परिणीति और राघव चड्डा की सगाई हो गई. सगाई में अगर बात करे तो दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के साथ पहुंचे वही साथ साथ पंजाब के चीफ मिनस्टर भगवत मान भी अपनी अपनी पत्नी के साथ सगाई में थे , संजय सिंह आप के तेजतर्रा सांसद भी अपना आशीर्वाद देने मौजूद रहे। बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा सिंगर मीका सिंह , फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा प्रियंका चोपड़ा सगाई की रस्मो में शामिल रही।

दोनों परिवार के लोग रहे

कपूरथला हाउस में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई हो गई. परिवार और करीबियों की मौजूदगी में दोनों ने एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाई.  , जिसमें राजनीति और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए. इंगेजमेंट पर एक्ट्रेस ने क्रीम कलर का सूट पहना. वहीं राघव चड्ढा व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा में परिणीति के लुक को कंप्लीट करते दिखे ,

कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता पी चिदंबरम, आदित्य ठाकरे, राजीव शुक्ला, अनुराधा प्रसाद, प्रियंका चतुर्वेदी, कपिल सिब्बल और उनकी वाइफ प्रोमिला भी सगाई में मौजूद रही। बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंचे मेहमानों के एंटरटेनमेंट के लिए लाइव म्यूजिक रखा गया.  5 से 6 बजे तक सुखमनी साहिब का पाठ हुआ इसके बाद 6 से 7 बजे तक अरदास . इंगेजमेंट का टाइम 8 बजे रखा गया था. वहीं 9 बजे से मेहमानों के लिए डिनर शुरू हुआ।
मेहमानो का आना जाना लगातार बना हुआ था।

डिजायर न्यूज़ आज दोनों परिवार को शुभकामनाये देता है ये दो परिवारों के मिलन का समय है। सगाई की पिक्चर बाहर ना जाये इसकी लिए सभी स्टाफ के मोबाइल फ़ोन जमा करा लिये गए थे .

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ
13-05-2023 10:12 PM
Leave A Reply

Your email address will not be published.