जीशान कादरी-डेफिनेट जाएगा इन्डेफिनेट पीरियड के लिए जेल – डिजायर न्यूज़

डेफिनेट जाएगा इन्डेफिनेट पीरियड के लिए जेल

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – बॉलीवुड के कलाकारों पर इस तरह की धोखाधड़ी का ये कोई पहला मामला नहीं है , राजपाल यादव , सोनाक्षी सिन्हा , सपना चौधरी अनेको नाम है जिन के खिलाफ केस दर्ज़ है , अभी हॉल ही में बॉलीवुड में गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. जीशान पर आरोप लगा ह. कि उन्होंने शालिनी चौधरी के साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. जीशान पर कार चुराने का भी आरोप है. एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो गई है. जीशान पर आरोप लगा है कि उन्होंने शालिनी चौधरी के साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. जीशान पर शालिनी चौधरी ने कार चोरी करने और हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। शालिनी चौधरी ने कहा- मैं अपने दो बच्चों के साथ मलाड में रहती हूं. मेरी शालनी चौधरी फिल्म्स नाम की कंपनी है. साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी. उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट के शो क्राइम पेट्रोल के लिए के फाइनेंस की जरूरत थी. उनकी एक कंपनी “Friday to Friday”, में उनकी सो कॉल्ड वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी भी पार्टनर थी. हम लोगों ने क्राइम पेट्रोल शो साथ में किया था और उनकी कंपनी के लिए हलाल फिल्म भी की थी. इसलिए मुझे उनमें कॉन्फिडेंस था.

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में डेफिनेट का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीशान कादरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज मलाड पुलिस ने दर्ज़ कर लिया है और अपनी कारवाही शुरू कर दी है , थोड़ा से कामयाबी मिलने के साथ ही ऐसे केस शुरू हो जाते है , ये जीशान का पहला केस नहीं है इस से पहले भी उनपर धोखाधडी का केस दर्ज़ है। जीशान कादरी पर प्रोड्यूसर जतिन शेट्टी ने धोखाधड़ी और हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। प्रोड्यूसर ने जीशान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने और उनके एक दोस्त ने 1.5 करोड़ रुपए दिए थे। इस रकम से जीशान एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब सीरीज बनाने वाले थे। हालांकि जीशान ने वह वेब सीरीज नहीं बनाई और पैसा भी वापस नहीं किया।

जीशान कादरी पर अनेको धाराओं में केस दर्ज़ हुआ है आने वाले समय में उनकी मुसीबते बढ़ेगी ही , कम होती नज़र नहीं आ रही है , बॉलीवुड पर वैसे ही आज कल ग़म के बादल मडरा रहे है हैश टैग बॉयकॉट को लेकर फिर जब ऐसे केस सामने आते है तो पब्लिक की नज़र में बॉलीवुड की इमेज ख़राब होती है , कलाकारों को इन सब से बचना चाहिए। शालीन चौधरी ने डिजायर न्यूज़ को बताया की कैसे उनके विश्वाश को तोडा और जीशान कादरी ने उन्हे धोखा दिया। शालनी ने बहुत कोशिश की मामला पुलिस तक ना जाए लेकिन जब उन्हे धमिकी मिलने लगी और उनके फ़ोन का भी कोई जवाब नहीं मिला तब कही जाकर कानून का रास्ता अपनाना पड़ा। अब कानून अपना काम करेगा।

 

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ
25-08-2022 02:07 PM
Leave A Reply

Your email address will not be published.