मध्य प्रदेश के एक्टर और सोशल एक्टिविस्ट्स , खुद को मौका मिला, अब औरो को मौका देते है सचिन दुबे – डिजायर न्यूज़

मध्य प्रदेश के एक्टर और सोशल एक्टिविस्ट्स , खुद को मौका मिला। अब औरो को मौका देते है सचिन दुबे – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – कहते है न कलाकार की सीमा होती है ना ही समाज के लिए काम करने की सीमा होती है सचिन दुबे मध्यप्रदेश के सतना ज़िले के गांव अमरपाटन धौरहरा से आते है। एक मध्यम परिवार में जन्मे सचिन दुबे के पिता एग्रीकल्चर विभाग में सब इंस्पेक्टर है माता घर के काम में निपूर्ण ग्रहणी है। परिवार में कोई ऐसा नहीं था जो उन्हे एक्टिंग और फैशन की दुनिया का रास्ता दिखा पता। सब कुछ अपने कंधो पर था , लेकिन अगर पास में कुछ था तो एक भरोसा और अपनी कड़ी मेहनत।

Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News
Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News

2013 में अपने कैरियर की शुरुआत कास्टिंग डायरेक्टर से की और कितने ही कलाकारों को उनके मक़ाम तक पहुंचाने में मदद की। अनेको प्रोजेक्ट के लिए कलाकारों का चयन करना आसान नहीं था पर अपनी मेहनत और लगन से इस काम में महारथ हासिल की। कास्टिंग डायरेक्टर के साथ साथ कई बड़ी म्यूजिक एल्बम के प्रोजेक्ट हेड के रूप में भी काम किया और सफ़लता हासिल की। बड़ी बड़ी देश की नामी म्यूजिक कंपनी जैसे की टी -सीरीज , अल्ट्रा म्यूजिक जैसी कंपनी के लिए हिंदी पंजाबी कन्नड़ और हरियाणवी सांग की कास्टिंग से लेकर प्रोजेक्ट हेड के रूप में काम किया है। बॉलीवुड की कराची टू नॉएडा जैसे फिल्म की कास्टिंग की है।

Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News
Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News

कास्टिंग के साथ साथ सचिन दुबे खुद एक एक्टर और मॉडल है। उन्होंने अपने सफ़र की शुरुआत तुम मेरे थे म्यूजिक एल्बम से की जिसे सरोज म्यूजिक ने अपने बैनर से रिलीज़ किया। सचिन दुबे कई बड़ी बड़ी इवेंट का भी हिस्सा रह चुके है। समय समय पर सचिन दुबे कई बड़े सामाजिक कार्यो का भी हिस्सा रहे है। सचिन दुबे दिल्ली के पास नोएडा की एनजीओ ए .आर. के फाउंडेशन के मध्य प्रदेश के स्टेट हेड हैं,और एनी एडवरटाइजिंग कंपनी के मेम्बर हैं।
सचिन दूबे को सामाजिक कार्य करने में बहुत ही खुशी मिलती हैं वो कई असहाय जरुरत मंद लोगो की मदत करते हैं, उनका कहना है कि , प्रोफेसनल कार्य तो सब करते हैं अपने अपने छेत्र में, लेकिन सामाजिक कार्य के लिए हर इंसान को टाइम निकालना चाहिए जिससे जो हो सके जरूरत मंद लोगों की मदत करनी चाहिए, क्योंकि इंसान का कर्म उसके साथ ही जाता है,

Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News
Sachin Dubey Actor and Model-Dzire News

ए .आर. के फाउंडेशन बहुत जल्द ही फैशन शो करने जा रहे है जिसमें देश और गॉव के टैलेंटेड मॉडल्स को हिस्सा लेने का मौका दिया जायेगा। अगर आप में भी टैलेंट है तो आप भी इस शो का हिस्सा बनकर अपने कैरियर को आसमान तक लेकर जा सकते है। और भी आने वाले समय में सचिन दुबे कई फैशन और अवार्ड करने जा रहे है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.