एल्विश के चेहरे का उड़ा रंग, जेल में जाते वक्त आंखों में दिखे आंसू, कबूला सच , सांप का जहर , 14 दिन की न्यायिक हिरासत -डिजायर न्यूज़

एल्विश के चेहरे का उड़ा रंग, जेल में जाते वक्त आंखों में दिखे आंसू, कबूला सच , सांप का जहर , 14 दिन की न्यायिक हिरासत -डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट-1985 यानी एनडीएपस एक्ट के तहत आरोपी बिग बॉस फेम एल्विश यादव फिलहाल पुलिस की हिरासत में है. रविवार को उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्धनगर में एक अदालत ने उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को गौतमबुद्धनगर के जिला कारागार में भेजा गया. जानकारी के मुताबिक, नोएडा कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने रविवार की सुबह एल्विश को गिरफ्तार किया है। नोएडा के सर्फाबाद गांव के एक फार्म हाउस से थाना-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एल्विश का मेडिकल कराकर उसे गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे कोर्ट ने लुकसर जेल भेज दिया है।

elvish-Yadav-arrested-and-sent-to-jail-Dzire-News.
elvish-Yadav-arrested-and-sent-to-jail-Dzire-News.

बिगबॉस के विनर रहे एल्विस यादव जब से बिगबॉस से बाहर आये है हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है कभी किसी को रेस्टोरेंट में थप्पड़ मार कर तो कभी अपने साथी यूटूबर सागर की पिटाई करके। गुरुग्राम में भी एल्विस यादव पर मुकदमा दर्ज़ है। और अब तो सूत्रों के हवाले से पता चला है कि उसने नॉएडा पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल भी किया है। अब तक एल्विस यादव अपने पोलिटिकल रसूक से बचता रहा है।

elvish-Yadav-and-sagar-Thakur-fight-Dzire-news
elvish-Yadav-and-sagar-Thakur-fight-Dzire-news

जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव अभी ग्रेटर नोएडा जेल में बंद है. अभी एलविश यादव को क्वॉरेंटाइन बैरक में रखा गया है. सूत्रों का दावा है कि जल्द उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किया जाएगा. रविवार रात एल्विश ने जेल का थोड़ा हल्का खाया खाना. सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव की पूरी रात जागते हुए कटी. आरोपी जेल में बेचैन दिखाई दिया.

बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले सौरभ गुप्ता ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे ओर से किया गया नोएडा स्नेक वेनम केस पूरी तरह सत्य और सबूतों पर आधारित था। जो आज पूरी तरह सच साबित हो गया है। बता दें नोएडा पुलिस ने चार महीने पहले एक पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. यादव को बाद में सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

26 वर्षीय यादव पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है. अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। सूत्रों के हवाले से रेव पार्टी में सांप के जहर का भी यूज होता था। नोएडा पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को अरेस्‍ट किया था। इनके कब्‍जे से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद हुआ था। इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो-दो मुंहे सांप और एक रैट स्‍नेक था।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला 14 न्यायिक हिरासत

पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले में मादक पदार्थ पर रोकथाम संबंधी ‘एनडीपीएस’ अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोप भी जोड़े गए हैं, जिसमें हरियाणा के गुरुग्राम निवासी एल्विस यादव को गिरफ्तार किया गया.

 

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.