उत्तराखंड मर्डर : नेपाली युवती की हत्या में लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार, अवैध संबंधों में की वारदात, मांग रही थी पत्नी का दर्जा – डिजायर न्यूज़

वो के साथ लेफ्टिनेंट कर्नल का खुनी खेल - डिजायर न्यूज़

वो के साथ लेफ्टिनेंट कर्नल का खुनी खेल – डिजायर न्यूज़

उत्तराखंड मर्डर : नेपाली युवती की हत्या में लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार, अवैध संबंधों में की वारदात, मांग रही थी पत्नी का दर्जा – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली- देहरादून में हुई एक सनसनीखेज वारदात ने हर किसी को दहला दिया है। राजधानी के रायपुर क्षेत्र में एक नेपाली युवती की हत्या के आरोप में सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि नेपाली युवती का शव रविवार को शहर के राजपुर इलाके में मिला था और उसके सिर पर चोटों के निशान थे। सी सी टीवी न होने की वजह से पुलिस को कातिल तक पहुंचने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

देहरादून के रायपुर में एक लड़की की हत्या के आरोप में पुलिस ने सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। मूल रूप से नेपाल की रहने वाली इस लड़की से लेफ्टिनेंट कर्नल के अवैध संबंध थे. करीब चार साल की प्रेम कहानी के बाद अब लड़की अफसर से अपनी पत्नी का हक मांग रही थी. सिन्दूर के बदले लेफ्टिनेंट कर्नल ने कर दी हत्या पहले से शादीशुदा अधिकारी को यह मंजूर नहीं था. आरोपियों ने शनिवार रात राजपुर रोड पर लड़की को शराब पिलाई और फिर उसे थानो रोड पर लॉन्ग ड्राइव पर ले गए। जब लड़की नशे में धुत हो गई तो उसने हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने उसके मुंह पर टॉयलेट क्लीनर डाल दिया. इसके बाद शव को पास के कच्चे नाले में फेंक दिया. आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पूछताछ में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल ने बताया कि वह 2020 में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में तैनात था. उस वक्त वह वहां एक बार में गया था. श्रेया वहां बार डांसर थी. उसी वक्त उनका दिल श्रेया पर आ गया. वह श्रेया से मिलने लगे और उनके बीच रिश्ता बन गया। पिछले जुलाई में जब उनका तबादला देहरादून हो गया तो उन्होंने श्रेया को भी यहीं बुला लिया. पहले उन्होंने एक होटल में कमरा लिया, लेकिन यहां किराया ज्यादा लग रहा था। लेफ्टिनेंट कर्नल क्लेमेंटटाउन कैंट में तैनात थे। उन्होंने उसी इलाके में श्रेया को एक फ्लैट भी किराये पर दिला दिया. वह अक्सर यहां आते रहते थे. श्रेया कुछ दिनों से उससे अपनी पत्नी का हक मांग रही थी। श्रेया लगातार उससे खर्चे के लिए पैसे मांग रही थी। उसकी हरकतों के बारे में उसकी पत्नी को भी पता चल गया था. वह लगातार उसे फोन पर गालियां देती थी और उससे शादी करने के लिए कहती थी। लेकिन, घर पर उसका डेढ़ साल का बेटा और पत्नी है। ऐसे में वह इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे. पिछले शनिवार को, उपाध्याय ने श्रेया को फोन किया और उसे राजपुर रोड जाने के लिए कहा। यहां उन्होंने एक बार में बीयर पी।

बार में श्रेया ने खूब बीयर पी जबकि उपाध्याय ने कम बीयर पी ताकि वह होश में रह सके. इसके बाद वह उसे रायपुर थानो रोड पर लॉन्ग ड्राइव पर ले गया। यहां फिर श्रेया को बीयर दी गई. श्रेया काफी नशे में हो गई और वहीं कार में सेक्स की मांग करने लगी। गाड़ी के लिए आगे का रास्ता ख़त्म हो चुका था. इसलिए उसने कार वापस मोड़कर सड़क के किनारे खड़ी कर दी। आरोपी ने उसके पीछे सीट पर रखा हथौड़ा उठाया और उसके सिर व माथे पर एक के बाद एक कई वार किए। श्रेया नशे में थी इसलिए वह अपना ज्यादा बचाव भी नहीं कर पाई। इसके बाद उसने शव को सड़क किनारे पहाड़ी की तलहटी से गुजरने वाले कच्चे नाले में फेंक दिया.

वैसे श्रेया का कोई स्टोरी नई नहीं है आजकल ऐसे रिश्ते का अंजाम मोत पर ही आकर ख़तम होता है एक साथ दो परिवार ख़तम हो जाते है , लेफ्टिनेंट कर्नल की बची हुई जिंदगी अब सलाखों के पीछे गुजरेगी और पत्नी और बच्चा पूरी जिंदगी सफर करेगी। क्या श्रेया को ये नहीं पता था की लेफ्टिनेंट कर्नल शादी सुदा है ? क्या लेफ्टिनेंट कर्नल को शादी सुदा होने के बाद ऐसा कदम उठाना चाहिए था ? कितने ही सवाल रह जाते है और इंसान चला जाता है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.