एल्विश यादव सांपो के ज़हर , विदेशी लड़कियों के साथ रेव पार्टी , तस्करी में नामज़द – डिजायर न्यूज़

Elvish Yadav named in snake poison, rave party and snake smuggling- Dzire News

एल्विश यादव सांपो के ज़हर , विदेशी लड़कियों के साथ रेव पार्टी , तस्करी में नामज़द – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगो पर नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के आरोप के चलते केस दर्ज़ किया है , हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एल्विश यादव अब बड़ी मुश्किल में फसते नज़र आ रहे है , कभी वो दुबई मैं नए मकान की पिक्चर डालते है तो कही बड़ी बड़ी गाड़ियों के साथ उनकी पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। मगर नोएडा पुलिस के सामने एक ऐसा केस आया है जो उजागर करता है कि कैसे समाज में युवायों को ज़हर पिला कर उन्हे नशे का आदि बनाया जा रहा है , वो भी सब से खतरनाक सांपो के ज़हर और जिन्दा सांपो की तस्करी से।

Elvish-Yadav-Big-Boss-winner-Dzire-News
Elvish-Yadav-Big-Boss-winner-Dzire-News

वैसे तो काफ़ी समय से पुलिस की निगहा रेव पार्टी और नशे के धंधे पर रहती है। एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है। यूट्यूबर के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज हुआ है। बिग बॉस ओटीटी 2′ के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव बुरे फंस गए हैं। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उनपर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है। यूट्यूबर के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज हुआ है।

सूत्रों की माने तो पुलिस के मुखबिर ने रेव पार्टी , विदेशी लड़कियों और ज़हर की पार्टी के एल्विश यादव से फ़ोन पर बात की तो एल्विश यादव ने अपने साथी राहुल का नंबर मुखबिर को दिया और कहा की आप मेरा नाम लेकर राहुल से बात कर लो वो सब अर्रेंज कर लेगा , बस फिर पुलिस ने जाल बिछा कर राहुल और उसके साथियो को जिंदा सांपो और ज़हर के साथ धर दबोचा। अब सीधा आरोप है कि एल्विश यादव ने सापों की तस्करी की है। वह इनके जहर का इस्तेमाल करते हैं। आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं। इन सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुही, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टी में किया जाता था।

elvish-yadav-image-google-Dzire-News
elvish-yadav-image-google-Dzire-News

एल्विश यादव के अलावा अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा-120बी के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर अभी एल्विश की तरफ से कुछ प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं। जिसमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम और नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। जिसके बाद हमारे मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया। एल्विश ने एक एजेंट का नंबर दिया, जिसका नाम उन्होंने राहुल बताया। मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया। जिसके सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया।

एक दिन पहले ही खबरें सामने आई थी कि पुलिस ने रेव पार्टी के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए तस्करी करने वाले गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा था। ये कार्यवाई नोएडा में हुई थी, जहां से पुलिस ने छह तस्करों के पास से पांच कोबरा, दो दो मुंह वाले सांप, एक अजगर और एक लाल सांप को पकड़ा था।

urvashi-rautela-elvish-yadav-Dzire-News
urvashi-rautela-elvish-yadav-Dzire-News

आजकल एल्विश यादव जियो प्लेटफॉर्म के नए रियालिटी शो ‘टेम्टेशन आईलैंड’ को लेकर चर्चा में हैं। वह यूट्यूब अभिषेक मल्हान के साथ शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। वहीं, वह लगातार नए म्यूजिक एलब्म को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल में ही उनका उर्वशी रौतेला और फिर मनीषा रानी के साथ गाना रिलीज हुआ था।

आरोपियों मैं राहुल , टीटुनाथ , नारायण , रविनाथ और जयकरन के रूप में हुई है। इन सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुही, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टी में किया जाता था। आने वाले समय में जल्दी ही नोएडा पुलिस एल्विश यादव को बुला कर पूछताछ कर सकती है , नोएडा पुलिस ने अपनी एफ आई आर में एल्विश यादव को आरोपी बनाया है।[सभी पिक्चर गूगल /फाइल के सौजन्य से]

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

1 Comment
  1. Rena says

    Great info. Lucky me I found your blog by accident (stumbleupon).
    I’ve bookmarked it for later!

Leave A Reply

Your email address will not be published.