जय श्री राम, माहौल राम मय है, फिल्म हनुमान क्यों इतनी पसंद आ रही दर्शको को -डिजायर न्यूज़

जय श्री राम, माहौल राम मय है, फिल्म हनुमान क्यों इतनी पसंद आ रही दर्शको को -डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – फिल्म ‘हनुमान’ का रिव्यू सामने आ चुका है. जिसके अनुसार फिल्म में तेजा सज्जा ने हनुमान का दमदार किरदार निभाया है और बाकी स्टार्स ने भी बेहतरीन काम किया है. जय श्री राम, माहौल राम मय है. 22 तारीख को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में पर्दे पर दुनिया के पहले सुपरहीरो और सबसे बड़े राम भक्त हनुमान जी से जुड़ी फिल्म की कहानी आई है और ये कहानी बहुत जबरदस्त है. साउथ की ये फिल्म वाकई कमाल बनी है।

Super-Hero-Hanuman-movie-poster-Dzire-News
Super-Hero-Hanuman-movie-poster-Dzire-News

क्या है फिल्म हनुमान की कहानी /

एक गांव संकट में है. गांववालों पर अत्याचार हो रहे हैं. उन्हें अत्याचार से बचाने वाला कोई चाहिए. ऐसे में गांव के ही एक आम लड़के हनुमान को एक मणि मिलती है जिसमे हनुमान जी को शक्तियां हैं लेकिन ये मणि सिर्फ दिन में ही अपनी शक्ति दिखा पाती है.साथ ही यहां एक विलेन भी है जिसे दुनिया का सबसे बड़ा सुपरहीरो बनना है. ये दोनों कहानियां कहां मिलती हैं और कैसे हनुमान जी जीतते हैं. ये देखने थिएटर जरूर जाइएगा। इस फिल्म को शानदार तरीके से बनाया गया है. ये फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी से शुरू होती है और फिर इसमे हनुमान की एंट्री होती है. इसके बाद कई ट्विस्ट आते हैं जो फिल्म में दिलचस्पी बनाए रखते हैं. बीच बीच में कई कमाल के सीन आते हैं. कमाल की एनिमेशन दिखती है. हनुमान जी का ऐसा अवतार दिखता है जो हनुमान जी के भक्तों के लिए बेहद खास है. क्लाइमेक्स जबरदस्त है.बच्चों को ये फिल्म काफी पसंद आने वाली है और हनुमान की के भक्तों को तो ये कमाल की लगेगी.film में इमोशन का लड़का भी अच्छे से डाला गया है.कहानी को बड़े दिलचस्प तरीके से शानदार vfx के साथ पेश किया गया है.

super-Hero-Hanuman-Movie-released-Dzire-News
super-Hero-Hanuman-Movie-released-Dzire-News

हनुमान के किरदार में तेजा सज्जा ने कमाल का काम किया है. वो अपने किरदार के साथ इंसाफ करते हैं. वो टिपिकल साउथ इंडियन हीरो से भी ज्यादा टिपिकल लगते हैं. गुंडों को उड़ा डालते हैं और गाडियां नहीं बुल्डोजर उड़ाते हैं और सब अच्छा लगता है क्योंकि उनके पास हनुमान जी की शक्तियां हैं, अमृता अय्यर ने मीनाक्षी के किरदार में अच्छा काम किया है. सुपरहिरो फिल्म में भी वो अपना असर छोड़ जाती हैं. जय श्री राम, माहौल राम मय है. 22 तारीख को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में पर्दे पर दुनिया के के पहले सुपरहीरो और सबसे बड़े राम भक्त हनुमान जी से जुड़ी की कहानी आई है और ये कहानी बहुत जबरदस्त है. साउथ की ये फिल्म वाकई कमाल बनी है

सरथ कुमार ने हनुमान की बहन के किरदार में जान डाल दी है. वो फिल्म मैं एक इमोशन लाती हैं और अलग से एक छाप छोड़ जाती हैं.

डायरेक्शन की बात करे तो प्रशांत वर्मा का डायरेक्शन सटीक है. इमोशन , भक्ति , पावर सबका बैलेंस उन्होंने अच्छे से बनाया है। तेजा सज्जा  की हनुमान  सुपरहीरो की कहानी होकर भी वास्तविक जीवन से जुड़ी हुई है, जिससे दर्शक भी खुद को आसानी से जोड़ पाएंगे। खास बात तो यह है कि किरदार में भी ये चीज देखने को मिली। सुपरहीरो की क्वालिटीज होने के बाद भी तेजा सज्जा के किरदार को बहुत ही जमीनी स्तर से जुड़ा दिखाया गया।

Super-Hero-Hanuman-movie-poster-Dzire-News-
Super-Hero-Hanuman-movie-poster-Dzire-News-

फिल्म का म्यूजिक इसे और दमदार बनाता है.जब हनुमान चालीसा आती है तो माहौल पूरा भक्तिमय हो जाता है। Vfx काफी अच्छे हैं. देखकर मजा आ जाता है. हनुमान जी को जिस तरह से पेश किया गया है दिल खुश हो जाता है. साथ ही सिनेमाटोग्र्राफी काफी शानदार है और फिल्म के हाई पॉइंट्स में से एक है।

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर विवेक शर्मा जिन्होने भूतनाथ जैसे सुपर हिट फिल्म बनाई है डिजायर न्यूज़ ने जब उनसे बात की तो उन्होंने बताया की हनुमान एक बेहतरीन फिल्म है जो काफी समय के बाद पर्दे पर अपनी छाप छोड़ कर जायगी। फिल्म ने चार दिनों मैं ही लगभग ५० करोड़ का बिज़नेस किया है।
कुल मिलाकर ये फिल्म देखने लायक है और फॅमिली के साथ देखने का तो मज़ा ही कुछ और है .

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.