राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी आज होगा अंतिम संस्कार , पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप -डिजायर न्यूज़

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी आज होगा अंतिम संस्कार , पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप -डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत के धरना प्रदर्शन खत्म करने के बाद आज यानी 7 दिसंबर को गोगामेड़ी का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा। 5 दिसंबर की सुबह, जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. हमलावर एक SUV कार से गोगामेड़ी से मिलने आए, और बातचीत के दौरान, अचानक गोगामेड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. एक के बाद एक उन्हें 4 गोलियां मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेड़ी और नवीन शेखावत की मोबाइल जांच से बड़ा खुलासा हुआ है. नवीन सिंह शेखावत लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताया जा रहा है. पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस वारदात से पहले नवीन नाम के व्यक्ति ने सुखदेव सिंह और रोहित गोदारा के बीच बात करवाई थी. इस दौरान दोनों में बहस हु थी. फोन रखने के बाद शूटर्स ने फायरिंग शुरू कर दी। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामोड़ी के अंतिम दर्शन में पहुंचे लोगों ने ‘सुखदेव सिंह अमर रहे’ के नारे लगाए. वहीं, राजस्थान में कई जगहों पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी गई.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी-Dzire News
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी-Dzire News

अलवर करणी सेना राजपूत समाज और सर्व समाज द्वारा किया गया अलवर बंद. परशुराम सर्किल पर एकत्रित हुए लोग टोली बनाकर निकले राजपूत समाज के लोग. बंद की सूचना पहले से होने पर लोगो ने खुद ही नहीं खोले अपने प्रतिष्ठान. जहा दुकानें खुली थी उनको लोगो ने समझाइश कर कराया बंद. पुलिस प्रशासन बंद को लेकर पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर है ,जगह जगह धरने प्रदशन हो रहे है। लोगो में बहुत रोष है।

सुखदेव सिंह गोगोगामेड़ी की हत्या के विरोध में सर्व समाज की ओर से इटावा बंद. इटावा अंबेडकर सर्किल पर कार्यकर्ताओ ने की नारेबाजी. गोगामेड़ी की हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की व कठोर सजा की कर रहे मांग. सुरक्षा व्यवस्था के लिए इटावा नगर में जगह जगह पुलिस जवान तैनात. व्यापारियों का भी बंद को पूर्ण समर्थन. करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव गोगामाड़ी का पार्थिव शरीर गुरुवार सुबह जयपुर के राजपूत सभा भवन में जनता दर्शन के लिए रखा गया. उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में दोपहर करीब 2 बजे किया जा सकता है

राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला रोहित गोदारा फिलहाल कनाडा में है. वह बहुत पहले फर्जी पासपोर्ट के जरिए दिल्ली से दुबई भाग गया था. अपनी एक पोस्ट पर रोहित गोदारा ने लिखा है – ” राम राम सभी भाइयों को. मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़. जैसा कि आपको पता है कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी हम पहले ही ले चुके हैं. मौके पर हमारा भाई स्वर्गीय नवीन सिंह शेखावत शहीद हुआ है. इस बलात्कारी, अहंकारी और जातिवाद के नाम पर पॉलिटिक्स करने वाले लालची कु# को मारते हुए हमारे अजीज भाई की कुर्बानी हुई है. उसकी दिलेरी को हम सलाम करते हैं. उसे हम हमेशा याद रखेंगे. हमारा जो फर्ज है, उसे निभाएंगे.”

रोहित गोदारा ने आगे लिखा है,

”भाइयों इसको (गोगामेड़ी को) मारने की वजह ये है कि इससे हमारी डिस्ट्रीब्यूशन के एक मैटर को लेकर बात हुई थी. इस मैटर में हमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने इन्वॉल्व कराया था. वैभव हमसे हिस्सा लेता था. सारी एक्सटॉर्शन मनी का. इस बात का सबूत हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग में है. इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण नाम भी इस मामले से जुड़े हुए हैं. ये बात हम इसलिए शेयर कर रहे हैं क्योंकि वो हमारे दुश्मन सिद्धू मूसेवाला के भी टच में था.”

शीला गोगामेड़ी ने शिकायत में बताया है कि करणी सेना अध्यक्ष को काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही थी. वो ये बात लगातार बता भी रहे थे लेकिन पुलिस और सरकार ने नहीं सुनी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला ने श्याम नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि तहरीर में अशोक गहलोत और राजस्थान के डीजीपी का जिक्र भी किया गया है. FIR में कहा गया है कि सुखदेव सिंह अशोक गहलोत की सरकार में दो साल से सेक्योरिटी की डिमांड कर रहे थे, लेकिन उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शव का सवाई मान सिंह अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद आज उनके शव को जयपुर के राजपूत भवन में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. जिसके बाद सुखदेव सिंह का शव सड़क मार्ग से उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा.

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.