मॉडल दिव्या पाहुजा के फोन में थीं कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें, गैंगस्टर से रहे रिश्ते ,अब मर्डर , लाश को तलाश रही पुलिस -डिजायर न्यूज़

मॉडल दिव्या पाहुजा के फोन में थीं कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें, गैंगस्टर से रहे रिश्ते ,अब मर्डर , लाश को तलाश रही पुलिस -डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली– मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मुख्य आरोपी ने पुलिस जांच में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। आरोपी ने पुलिस को हत्या करने की असली वजह बताई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जबकि दो आरोपी फरार हैं। मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं। दिव्या की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मॉडल टाउन निवासी अभिजीत सिंह, नेपाल निवासी हेमराज और ओमप्रकाश निवासी जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल के रूप में हुई। ओम प्रकाश और हेमराज ने दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने में अभिजीत की मदद की थी। इसके बदले में अभिजीत ने साथियों को 10 लाख रुपये दिए थे। कातिल अभिजीत के दोनों साथी दिव्या की लाश अभिजीत की नीले रंग की BMW कार संख्या DD03K240 की डिग्गी में डालकर ले गए थे। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ था।

divya-Pahuja-murdered-in-gurgaon-hotel-Dzire-News
divya-Pahuja-murdered-in-gurgaon-hotel-Dzire-News

दिव्या पाहुजा की मंगलवार रात गुरुग्राम के एक होटल में हत्या कर दी गई. दिव्या पाहुजा को गैंगस्टर संदीप गाडोली को कथित मुठभेड़ के मामले में सात साल की जेल हुई थी. पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस गुरुवार को तीन गिरफ्तार आरोपियों की रिमांड पर लिया। पुलिस की कई टीम अपराध में शामिल और लोगों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. दिव्या पाहुजा की मंगलवार रात गुरुग्राम के एक होटल में हत्या कर दी गई. होटल के मालिक ने कई खुलासे किये है कि दिव्या पाहुजा उसे ब्लैकमेल कर रही थी उसके फ़ोन में कुछ आपत्तिजनक इमेज थी। जब दिव्या से उसका पासवर्ड माँगा तो उसने मना किया और गुस्से में होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा की टीमों ने फरार आरोपियों को पकड़ने और मृतिका का शव बरामद करने के लिए हरियाणा और पंजाब में कई स्थानों पर छापेमारी की. सूत्रों ने बताया कि दिव्या पाहुजा के शव को पंजाब में कहीं फेंक दिया गया होगा. दिव्या पाहुजा को गैंगस्टर संदीप गाडोली के साथ कथित मुठभेड़ के मामले में सात साल की जेल हुई थी. कथित तौर पर संदीप गाडोली की प्रेमिका रही दिव्या पाहुजा को पिछले साल जून में जमानत दी गई थी. मंगलवार को गुरुग्राम के एक होटल में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी गई. बुधवार को गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य संदिग्ध अभिजीत और दो अन्य ओम प्रकाश और हेमराज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. प्रकाश और हेमराज दोनों शहर के बस स्टैंड के पास स्थित अभिजीत के होटल में काम करते थे.

Gangster-Sandeep-Gadolis-Girlfriend-Divya-Pahuja-Dzire-News
Gangster-Sandeep-Gadolis-Girlfriend-Divya-Pahuja-Dzire-News

मुख्य संदिग्ध ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल ली है. कथित तौर पर पाहुजा की हत्या अभिजीत सिंह ने सिटी प्वाइंट होटल में की थी, वह इस होटल का मालिक है. सीसीटीवी फुटेज में अभिजीत सिंह और अन्य लोग कंबल में लिपटे एक शव को घसीटते हुए दिख रहे हैं. पूछताछ में अभिजीत ने पुलिस को बताया कि पाहुजा के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं. अभिजीत पासवर्ड मांग रहा था और जब दिव्या ने इससे इनकार कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मोबाइल फोन का पता लगाने और अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने की कोशिश कर रही है. हत्या के संदिग्धों को नीली बीएमडब्ल्यू कार में पाहुजा के शव को रखकर घटनास्थल से भागते देखा गया. हालांकि, अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है. पुलिस आरोपियों द्वारा लिए गए रूट के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

दिव्या पाहुजा का अपराध की दुनिया से नाता रहा है जिसके लिए वो सजा भी काट रही है , अब होटल के मालिक अभिजीत सिंह को भी ब्लैकमेल कर रही थी। अभी दिव्या का मोबाइल भी पुलिस को नहीं मिला है जिसमें कई राज दफ़न हो सकते है। दिव्या पाहुजा के बहन ने उसके मर्डर पर कई आरोप लगाए है। अभिजीत सिंह ने कहा है कि अब दिव्या पाहुजा मोटी रकम मांग रही थी।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.