म्यूजिकल लव स्टोरी ,शायरी का तड़का -विवेक शर्मा भूतनाथ डायरेक्टर – डिजायर न्यूज़ – नई दिल्ली

म्यूजिकल लव स्टोरी ,शायरी का तड़का -विवेक शर्मा भूतनाथ डायरेक्टर

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली- कहते है पूत के पाँव पालने में ही पता चल जाते है ,जबलपुर में जन्मे विवेक शर्मा का नाम माँ बाप ने सोच कर ही रखा होगा , ” विवेक” का मतलब है भले बुरे का ज्ञान  ओर  समझ। विवेक का मतलब प्रलय, प्रभेद, ज्ञान, कारण, विवेक होता है। कई दशकों से लोगो के दिलो में राज करने वाले और अमिताभ बच्चन जैसे सदी के महानायक को भूतनाथ जैसी सुपर हिट मूवी में डायरेक्शन देने वाले विवेक शर्मा ने हॉल ही में एक दफा फिर म्यूजिकल लव स्टोरी में इंग्लिश के साथ शायरी को मिला कर लोगो के दिलो में म्यूजिक की पहचान ही बदल डाली है।  आज भी एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन , प्रोडक्शन राइटिंग जैसे अनेको टैलेंट का जीता जागता उदाहरण है बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक शर्मा। अपनी प्रतिभा से समाज को एक नई दिशा देने का काम हमेशा से विवेक शर्मा करते आये है यही उनकी सब से बड़ी पहचान है।

वैन आई नीडेड यू

फिल्म जोन क्रिएशन के बैनर ने फिर एक बार अपनी म्यूजिकल लव ब्रेकअप सांग से साबित कर दिया की कैसे इंग्लिश के साथ साथ शायरी की सुंदरता और मधुरता से लोगो के दिलो में  कैसे उतरा जा सकता है आज  ” वैन आई नीडेड यू ‘ में विवेक शर्मा और मानसी नाईक  ने दर्शको की यादे फिर से ताज़ा कर दी। शायरी और इंग्लिश का तड़का आज तक कभी देखने को नहीं मिला। अगर बात करे मानसी नाईक  की तो वो एक बेहतरीन एक्टर है और जल्दी ही वो लीड रोल में विवेक शर्मा की फिल्म ” सराई पाली का वो घर ” में  नज़र आएगी। सुंदरता और प्रतिभा की एक मिसाल है मानसी नाईक ।

तेरी नफ़रत का अंदाज़ है मुझे
मेरी चाहत से गहरी नहीं…
गर मैं गया कुछ दूर
तू भी तो ठहरी नहीं…

तेरी नफ़रत का अंदाज़ है मुझे
मेरी चाहत से गहरी नहीं…

क्या करूं इन यादों का बता
कहा था मिटते नहीं निशाँ लबों के.

शायरी और इंग्लिश के साथ लोकेशन इस सांग की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे है। विवेक शर्मा ने शायरी पर एक बेहतरीन बुक भी लिखी है ” मोहबत उर्दू है ” सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब विवेक शर्मा की दिल को छूने वाली श्यारी को सुना तो , सोशल मीडिया पर भी शेयर करने से नहीं रुके , अभी तक बॉलीवुड की 25 से अधिक फिल्मो का हिस्सा रहे है , भूतनाथ अमिताभ बच्चन , जूही चावला और शारुख खान को लेकर बनाई और हिट भी हुई।

सराई पाली का वो घर

स्टोरी से लेकर डायरेक्शन के साथ विवेक शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘ फिल्म जोन क्रिएशन” बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्म सराई पाली का वो घर  लेकर आ रहे है।  समाज की कुरीतियों को लेकर ये आयना है। फिल्म जोन क्रिएशन ने अभी तक कई प्रोजेक्ट किये है। जल्द ही कई बड़े कलाकारों और मानसी नाईक  के साथ अपने सराई पाली का वो घर की शूटिंग शुरू होने जा रही है। अपनी इस फिल्म के लिए विवेक शर्मा दिन रात मेहनत कर रहे है। साथ साथ सोशल मीडिया पर भी विवेक शर्मा आने वाले कलाकारों को एक्टिंग के साथ साथ , क्या करना चाहिए , क्या नहीं करना चाहिए , सिखाते रहते है। आज भी अपने संस्कारो और धार्मिक कुरीतियों को लेकर विवेक शर्मा हमेशा सजग रहते है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ
13-06-2023 09:04 PM
Leave A Reply

Your email address will not be published.