आदित्‍य सिंह राजपूत एक्टर नहीं रहे – डिजायर न्यूज़, नई दिल्ली

आदित्‍य सिंह राजपूत एक्टर नहीं रहे

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – आदित्‍य सिंह राजपूत एक्टर कास्टिंग डायरेक्टर बस 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह कर चले गए , लेकिन कुछ ऐसे सवाल जो हमेशा सिर्फ किताबो में दफ़न होकर रह जाते है , जब तक ये स्टार पैसा और शोहरत मिलती रहती है तो अपने इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया पर सिर्फ ज्ञान की बाते करते है और असल जिंदगी कुछ ओर ही होती है। बता दें,अभी कुछ दिन पहले तक एक्टर अपने इंस्टा पर भी एक्टिव थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह बता रहे थे कि उनके लिए खुशी का क्या मतलब है. एक्टर ने जो रील शेयर की थी उसमें वह बता रहे थे कि उनके लिए खुशी का मतलब है मां के हाथ का खाना, अपने कुत्ते के साथ समय बिताना, दोस्तों के साथ फिल्में देखना और ड्रिंक करना. लेकिन मनी भी जरूरी है. पर इनर पीस भी बहुत जरूरी है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि ड्रग्स की ओवरडोज़ से वो शायद नशे में बाथरूम में गिर पड़े और श्याद हार्ट अटैक से मौत हुई है , अभी पोस्टमॉटम की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

‘स्प्लिट्सविला’ शो और ‘गंदी बात’ सीरीज से पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। आदित्य का शव उनके घर के बाथरूम में मिला। आदित्य की रहस्यमय मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है। आदित्य ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। आदित्‍य सिंह राजपूत की उम्र महज 32 साल थी। उनकी लाश सोमवार, 22 मई की दोपहर को उनके घर के बाथरूम से म‍िली है। आदित्‍य सिंह राजपूत मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे। ब‍िल्‍ड‍िंंग की 11वीं मंजिल पर रहने वाली आदित्‍य की लाश सबसे पहले उनके दोस्त ने देखी। वह बाथरूम में अचेत हालत में पड़े हुए थे। दोस्‍त ने तत्‍काल बिल्डिंग के वॉचमैन को खबर दी, ज‍िसके बाद उन्‍हें आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया। हालांक‍ि, डॉक्‍टर्स तक पहुंचने से पहले ही उनकी जान जा चुकी थी।

आदित्‍य सिंह राजपूत की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली. रूममेट सुबह जब घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में जमीन पर पड़े देखा जिसके बाद वो उसे वॉचमैन की मदद से अस्पताल ले गया. आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है वहीं एक्टर मुंबई के अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स नाम की इमारत में रूम मेट के साथ रहते थे. मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस ने एक टीम मामले की जांच करने के लिए हॉस्पिटल भेजी है. पुलिस ने बताया कि अगर केस में कुछ संदिग्ध पाया गया तो आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी.

गंदी बात’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ में काम

आदित्य सिंह राजपूत को पहली बार टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर के तौर पर उनकी इंडस्‍ट्री में अच्‍छी खासी जान पहचान थी। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले आदित्‍य सिंह राजपूत ने 300 से अध‍िक टीवी विज्ञापनों में काम किया था। एक्‍ट‍िंग की दुनिया में स्‍ट्रगल करते हुए उन्होंने अपना ब्रांड ‘पॉप कल्चर’ शुरू किया, जिसके तहत वह कास्टिंग डायरेक्टर का काम करते थेड्रग्स का बॉलीवुड से नाता

काफी समय से देखा जा रहा है कि जो नए नए कलाकार बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्रीज में आ रहे है वो काम का प्रेशर नहीं ले पा रहे उनका सफलता और पैसा रातो रात चाहिए अगर वो समय से नहीं मिलता तो प्रेशर को ख़तम करने के लिए ड्रगस का सहारा लेते है। अकेले जिंदगी इनको पसंद है , माँ बाप सोचते है की बच्चे अच्छा काम कर रहे है और बच्चो की इच्छा है एकदिन में आसमान को छूने की। परिवार का कण्ट्रोल जैसे ही कम हुआ ये नशे के आदि हो जाते है , खर्चे कम नहीं होते , कई दफा काम कम हो जाता है। माँ बाप या अपनों से ये अपनी प्रॉब्लम्स शेयर नहीं करते , और एक दिन नशे की हालत में अलविदा कह कर माँ बाप को बिलखता छोड़ जाते है। आदित्‍य सिंह राजपूत की अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी अभी बाकी है ,तो ये बड़ा जल्दी होगा की उन्होंने ड्र्ग्स ली या किसी और वजह से उनकी मोत हुई है , पर उनकी मौत से पुरे बॉलीवुड में दुःख की लहर दौड़ गई है , आदित्‍य सिंह राजपूत के चाहने वालो को तो अभी तक भरोसा ही नहीं हो रहा की वो अब इस दुनिआ मै नहीं है।

सोशल मीडिया पर भी लाखो लोग आदित्‍य सिंह राजपूत को फॉलो करते थे। वो एक अच्छे प्रभावित करने वालो में से एक थे। डिजायर न्यूज़ उनके परिवार के साथ खड़ा है इस दुख की घडी में .

Leave A Reply

Your email address will not be published.