मुंबई एयर होस्टेस मर्डर के आरोपी ने की आत्महत्या, लॉक-अप में लगाई फांसी- डिजायर न्यूज़

एयरहोस्टेस रुपल के कातिल ने की लॉकअप में आत्महत्या - डिजायर न्यूज़

मुंबई एयर होस्टेस मर्डर के आरोपी ने की आत्महत्या, लॉक-अप में लगाई फांसी

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – रूपल मुंबई के अंधेरी ईस्ट के मरोल में एक सोसाइटी के एक फ्लैट में रहती थी. 4 सितंबर 2023 की रात सोसायटी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पता चला कि एक युवती की हत्या हो गई है. वह युवती रूपल ही थी. रूपल जिस फ्लैट में रहती थी, वहां पर जब लोग पहुंचे तो फर्श पर खून फैला था. पुलिस ने रूपल के शव को बाथरूम से बरामद किया था. रूपल ने जब दिन में अपना फ़ोन नहीं उठाया तो परिवार ने करीब को फ्लैट में रूपल को देखने भेजा लेकिन बार बार नॉक करने पर भी कोई जवाब नहीं मिला ,तो पास से ताला तोड़ने के लिए किसी को लाया गया और जब अंदर जाकर देखा तो सब के होश उड़ गए , रूपल की लाश खून से लतपत बाथरूम में पड़ी हुई थी। पुलिस को इन्फॉर्म किया गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुछ दिन पहले मुंबई के पवई इलाके के एक फ्लैट में एक एयर होस्टेस का शव संदिग्ध हालत में मिला था. मृतक महिला की पहचान रूपल अगारे (25) के रूप में की गई, जो छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली थी और हाल ही में एयर इंडिया में प्रशिक्षु (ट्रेनी) एयर होस्टेस के रूप में चुनी गई थी. मुंबई में हुए एयर होस्टेस हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

बता दें कि रूपल नाम की ट्रेनी एयर होस्टेस अपनी बड़ी बहन के साथ मुंबई की एक सोसाइटी के फ्लैट में रहती थी. इस फ्लैट में आरोपी युवक भी काम करता था. लेकिन, जिस दिन रूपल की हत्या हुई, उसकी बड़ी बहन छत्तीसगढ़ गई थी. पुलिस ने रूपल के शव को बाथरूम से बरामद किया था. हत्या के आरोपी को शक होने पर युवक को गिरफ्तार किया गया था. काफी कोशिश के बाद सी सी टीवी फुटेज में आरोपी सोसाइटी के अंदर आता दिख रहा है और बाद में करब 2 घटे के बाद बाहर निकलता नज़र आ रहा है , सुबह कोई और कपडे पहने थे और जब बाहर निकला तो आरोपी ने कपडे बदल रखे थे। आरोपी के हाथ में चोट के निशान भी थे। जिस से पुलिस का शक और भी गहरा हो गया और जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी का नाम विक्रम अटवाल था और वो इसी सोसायटी में साफ-सफाई का काम करता था और किसी बात को लेकर ट्रेनी एयर होस्टेस और आरोपी के बीच विवाद था. विक्रम अटवाल की पत्नी भी इसी सोसाइटी में घरो में काम करती थी। हालांकि इस कहानी का एक पहलू ये भी निकलकर सामने आया था, कि मामला एक तरफा प्यार का था. जिसकी जानकारी रूपल को थी और उसने आरोपी को चेताया भी था. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर ही रही थी. कि आरोपी ने सुसाइड कर ली है. आरोपी ने पुलिस लॉकअप में अपनी पेंट से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. अभी इसकी भी जांच होगी की आखिर आरोपी ने कैसे लॉकअप में आत्महत्या कर ली ?

हर इंसान के कुछ सपने होते है और उन्हे पंख लगाने के लिए वो दिन रात मेहनत करता है , रूपल ने भी कितनी मेहनत की होगी इस मक़ाम तक पहुंचने के लिए लेकिन अंत कितना भयानक था इस की कल्पना करना भी बड़ा मुश्किल है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.