शारुख की जवान का जलवा- डिजायर न्यूज़

शारुख खान की फिल्म रिलीज़- जवान - डिजायर न्यूज़

शारुख की जवान का जलवा

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – कोरोना के बाद से दर्शको को सिनेमा हॉल तक ले जाने में कई फिल्मो का बड़ा हाथ रहा है फिर चाहे पठान हो या गदर -2. कई बड़े बजट की फिल्म जैसे आदिपुरुष तो लागत भी नहीं निकाल पाई। वही गदर -2 ने 500 करोड़ के क्लब में पहुंच कर धमाल मचा दिया। पर अगर बात करे शारुख खान , सलमान खान और आमिर खान की तो आज भी बादशाह का ख़िताब शारुख खान के पास ही है। जवान के टेलर रिलीज़ होते है बॉलीवुड का बाज़ार गर्म हो गया है।

सूत्रों की माने तो ,जवान की एडवांस बुकिंग देश में रिलीज से 5 दिन पहले ही शुरूहो गई थी । जबकि विदेशों में यह 15 दिन पहले ही शुरूकर दी गई थी । एडवांस बुकिंग के मामले में जवान शाहरुख खान की ही पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है, जिसने एडवांस बुकिंग में 10.81 लाख टिकट बेचे थे और इससे रिलीज से पहले ही 32.01 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अगर जवान फिल्‍म की बात करे तो अभी तक 10 लाख से अध‍िक टिकट बिक चुके हैं। इतना ही नहीं, पहले दिन के लिए वर्ल्‍डवाइड 45 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन रिलीज से पहले ही हो चुकी है।

शारुख खान की फिल्म रिलीज़ हो और कुछ लोग बॉयकाट का हैश टैग ना चलाये ये हो नहीं सकता , पठान के बॉयकाट के लिए भी हैशटैग चलाया गया था , पर पठान ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, वियज सेतुपति, सान्‍या मल्‍होत्रा और प्रियमण‍ि स्‍टारर जवान साउथ के सुपरस्‍टार डायरेक्‍टर एटली की फिल्‍म है। पठान की बंपर सफलता के बाद जहां शाहरुख को लेकर उनके फैंस की दीवानगी और बढ़ गई है, वहीं साउथ के सितारों के कारण दक्ष‍िण भारत में भी फिल्‍म को लेकर अलग ही क्रेज दिख रहा है। देश के कई शहरों में गुरुवार को जवान के शोज सुबह 5 बजे शुरू हो रहे हैं। इतना ही नहीं, फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और थलपति विजय के कैमियो को लेकर भी दर्शकों में एक्‍साइटमेंट है। अभी तक सूत्रों से मिली जानकारी से देश भर मै जवान करीब 14485 शोज और करीब 5000 स्क्रीन को बुक किया गया है। गदर – 2 के चलते जवान को अभी 5000 स्क्रीन पर ही संतुष्टि रखनी पड़ेगी।

जवान के ट्रलेर से तो लगता है कि ओपनिंग डे पर बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनने वाली है। यह जन्‍माष्‍ट‍मी के मौके पर रिलीज हो रही है, इस‍लिए इसे छुट्टी का भी फायदा मिलेगा। जी -20 के चलते सरकार ने भी दिल्ली में वीकेंड पर कुछ एरिया बंद किया है , पर फिर भी लगता है पहले वीकेंड पर ही जवान 200 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है। फिल्म में शारुख का लुक और डबल रोल दर्शको को लुभा रहा है। फिल्म के रिव्यु के बाद हो सकता है स्कीन और बड़ा दी जाये। बीएस अब एक दिन का इंतज़ार बाकी है जवान को लोगो के दिलो तक पहुंचने में।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.