पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक ने किए अक्षरधाम मंदिर के दर्शन – डिजायर न्यूज़

Britain PM Rishi Sunak Visited Akashar Dham Temple - Dzire News

पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक ने किए अक्षरधाम मंदिर के दर्शन – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली– जी 20 शिखर सम्मेलन में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति ने आज सुबह अक्षर धाम मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की और वहाँ के पंडितों और मंदिर के पदाधिकारीयो के साथ पिक्चर क्लिक करवाते नज़र आये। ऋषि सुनक के साथ उनके आधिकारिक मीडिया सहयोगी भी साथ रहे। ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति का स्वागत करते मंदिर के पदाधिकारी नज़र आये।

जी20 के व्यस्त कार्यक्रम के बीच ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने रविवार सुबह कुछ समय अपनी आस्था के लिए निकाला और दिल्ली स्थित अक्षरधाम मंदिर में भगवान के दर्शन किए। इस दौरान उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति भी साथ रहीं। अपने देश के प्रति आस्था और धर्म के प्रति ऋषि सुनक अपने एक अलग ही अंदाज में हमेशा नज़र आते है। अभी हॉल ही में ब्रिटेन की एक यूनिवर्सिटी के कार्यकर्म में वो अपने सम्बोधन में जय श्री राम के नारे से शुरुआत करते नज़र आये। भारतीय मूल के ऋषि सुनक अपने कर्तव्य और धार्मिक आस्थाओ के लिए जाने जाते है।

जी -20 में आज जहां अनेको मेहमान दिल्ली के अलग अलग जगह घुमने जा रहे है , जिसमें हुमायु टॉम ,कुतुबमीनार जैसे जगह है तो वहीं ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति मंदिर जा कर पूजा अर्चना कर रहे है। भारत आने के समय ऋषि सुनक ने बताया था कि कैसे रक्षाबंधन और कृष्ण जन्मअस्टमी पर वो ब्रिटेन मैं समय नहीं दे पाये थे , इस लिए वो भारत में समय निकाल कर जरूर मन्दिर जाएंगे। ऋषि सुनक की शनिवार रात की भी तस्वीर वायरल हो जब वो रात को अपनी पत्नी के साथ घूमने निकल गए और उन्होंने दिल्ली के इमप्रियल होटल में डिनर किया।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.