लाइब्रेरियन दुबे नहीं रहे – आमिर खान की थ्री इडियट्स में किया था काम – डिजायर न्यूज़

3 Idiots Movie Actor Akhil Mishra Passes away

लाइब्रेरियन दुबे नहीं रहे – आमिर खान की थ्री इडियट्स में किया था काम – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – रोल छोटा हो या बड़ा अगर कोई कलाकार अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होता है तो असली कलाकार वही है , आमिर खान की ‘3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अखिल मिश्रा का 21 सितंबर को निधन हो गया। अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी और अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट हैं। 67 वर्षीय अभिनेता हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे।

सुजैन के प्रचारक ने अभिनेता की मौत की खबर की पुष्टि की और बताया कि उनकी मौत किचन में फिसलने के दौरान हुई। खबरों के अनुसार, वह रसोई में एक कुर्सी पर कुछ करने की कोशिश कर रहे थे , जब वह कथित तौर पर गिर गए और उसके सिर पर चोट लगी। वह खून से लथपथ पाया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के प्रयासों के बाद भी, वह बच नहीं सका और कुछ घंटों बाद उनकी मृत्यु हो गई। मिश्रा के दोस्त और लाइफ कोच कुलविंदर बख्शी ने अभिनेता की मौत की खबर की पुष्टि की और कहा, वहां एक इमारत से गिरने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। आपको बता दें कि, अभिनेता की मृत्यु कैसे हुई, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। मौत की खबर को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है , आने वाले समय में पता चलेगा की ये सिर्फ हादसा था या कोई और वजह थी।

bollywood actor akhil misra
अखिल मिश्रा

कैसा रहा है अखिल मिश्रा फिल्मी करियर

इन वर्षों में, अखिल ‘डॉन’, ‘गांधी माई फादर’, ‘शिखर’ और कई अन्य फिल्मों में दिखाई दिए हैं। थ्री इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रूप में उनकी भूमिका को सभी दर्शको ने काफी पसंद किया था। फिल्मों के अलावा, अखिल कई लोकप्रिय टेलीविजन शो जैसे उतरन , उड़ान , सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, ‘हातिम’ और अन्य टीवी शोज का भी हिस्सा रहे हैं। अखिल मिश्रा ने 3 फरवरी, 2009 को जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट से शादी की। बाद में उन्होंने 30 सितंबर, 2011 को एक पारंपरिक समारोह में शादी को सब के सामने ऐलान भी कर दिया। एक कलाकार के जीवन में अनेको उत्तार चढ़ाव आते है कई अच्छे कलाकारों को बड़ी फिल्म मिल जाती है कई को जीवन भर उनका इंतज़ार रहता है।

डिजायर न्यूज़ और डिजायर परिवार को अखिल मिश्रा की अचानक हुई मोत से बेहद दुःख है भगवान उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दे। आज पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज में अखिल मिश्रा की मोत से मातम का माहौल है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.