बिगबॉस विजेता एलवीश यादव कानून से ऊपर , मारपीट करो माफ़ी मांगो , फ्री की पब्लिसिटी लो – डिजायर न्यूज़

बिगबॉस विजेता एलवीश यादव कानून से ऊपर , मारपीट करो माफ़ी मांगो , फ्री की पब्लिसिटी लो – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – बस थोड़ा सा फेमस हो जाओ , सरकार आप को आशीर्वाद दे देय , फिर क्या है , और यूट्यूब से पैसा आने लगे , फिर कानून क्या है ? कुछ नहीं। एलवीश यादव अपने आप को सुर्खियों में रखने के लिए कुछ भी कर सकते है , रेव पार्टी में सांपो के ज़हर , हाल ही में एक रेस्टॉरेंट में पिटाई किसी युवक की और अब Youtuber के साथ मारपीट मामला सामने आया है जिसमें दोनों पक्ष फ़िल्मी कहानी की तरह अपनी अपनी रिकॉर्डिंग दिखा रहे है मामला पुलिस तक पंहुचा और प्राथमिकता दर्ज़ कर एलवीश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने समन जारी किया है। रेव पार्टी में भी सापो का ज़हर इस्तेमाल होता है ये भी पुस्टि सामने आई है।

एलवीश यादव को पुलिस ने भेजा समन

गुरुग्राम पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एलविश यादव को यूट्यूबर के साथ मारपीट करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पुलिस ने एलविश यादव को एक नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें सेक्टर 53 के पुलिस थाने में मंगलवार को पूछताछ के लिए आना होगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एलविश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. यूट्यूबर सागर ठाकुर के चैनल का नाम moniker Maxtern है. एलेवश यादव ने भी आरोप लगाया है कि सागर उसे कई महीनो से पोक कर रहा है। एक वीडियो जारी कर एलवीश यादव ने सफाई भी दी है।

elvish-Yadav-and-sagar-Thakur-fight-Dzire-news
elvish-Yadav-and-sagar-Thakur-fight-Dzire-news

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। आए दिन सुर्खियों में रहने वाले बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। मैक्सटर्न ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में एल्विश यादव पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसमें उन्होंने हाथापाई के बारे में भी बताया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद एल्विश यादव एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। मामला की शुरुआत तब हुई जब एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी को क्रिकेट के मैदान में एक साथ देखा गया था। इस पर स्पोर्ट्स इन्फ्लुएंसर सागर ठाकुर ने उन्हें ट्रोल किया था। आइए जानते हैं कि अब मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर क्या आरोप लगाए हैं। इस वीडियो में यूट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) कह रहे हैं- ‘भाईसाहब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था। एल्विश भाई के साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तो इसका मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी शेयर करूंगा। सब देखो क्या हुआ। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं। बस यहां पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं’।’

कपड़े की दुकान में मारपीट करते दिखे थे एलविश
वायरल वीडियो में एलविश यादव को एक कपड़े की दुकान पर सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था, जो दो YouTubers के बीच सोशल मीडिया झड़प का नतीजा था. सागर ठाकुर जो मुख्य रूप से गेमिंग से जुड़ा कॉन्टेंट बनाते हैं, ने दावा किया कि एलविश यादव के फैन पेज ”उनके खिलाफ नफरत फैला रहे थे”, जिससे वह परेशान हो गए और उन्होंने एलविश यादव को जान से मारने की धमकी दे दी. सागर ने भी जब एलवीश से मुलाकात की तब सभी जगह दूकान में कैमरे लगा रखे थे ताकि सारी घटना रिकॉर्ड हो जाये।

एलविश ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

वायरल वीडियो में एलविश यादव को एक कपड़े की दुकान पर सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था, जो दो YouTubers के बीच सोशल मीडिया झड़प का नतीजा था. सागर ठाकुर जो मुख्य रूप से गेमिंग से जुड़ा कॉन्टेंट बनाते हैं, ने दावा किया कि एलविश यादव के फैन पेज ”उनके खिलाफ नफरत फैला रहे थे”, जिससे वह परेशान हो गए और उन्होंने एलविश यादव को जान से मारने की धमकी दे दी. पूनम पांडेय की तरह अब सोशल मीडिया इन्फुलेंसर्स ऐसे ही तरीके अपना रहे है , ताकि फ्री में मीडिया में पब्लिसिटी मिल जाये। कोई बड़ी बात नहीं है ये दोनों ने प्लानिंग से किया हो। जिस तरह से सागर ने पूरी प्लानिंग के तहत कैमरा लगा कर उन पलों को कैद किया है।

पुलिस को ऐसे कैस में सख्त एक्शन लेना चाहिए क्यों की इन लोगो की वजह से आम लोगो का भी कानून से विश्वास उठ जाता है , एक दफा इनको सही सजा मिल जाएगी तो आगे से ऐसा नहीं करेंगे। सागर ठाकुर के एक इंटरव्यू में लग रहा था कि वो खुद हीरो बनना छह रहा था। और चैलेंज ले रहा था जबकि उसे पूरा विश्वास था की लड़ाई होगी।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.