पैसा प्यार और फिर विदेशी दोस्त की बेहरमी से हत्या दिल्ली में – डिजायर न्यूज़

पैसा प्यार और फिर विदेशी दोस्त की बेहरमी से हत्या दिल्ली में – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – कहते है प्यार अँधा होता है लेकिन अगर क़ातिल गुरुप्रीत की बात करे तो प्यार बेरहम और घिनोना भी होता है ये गुरुप्रीत ने अपनी ही दोस्त को स्विट्जरलैंड से बुला कर मौत की नींद सुला दिया और शव को दिल्ली नगर निगम के स्कूल के पास फेक कर मोबाइल बंद करके , सोचा की अब उस तक कोई नहीं पहुंच सकता। क़ातिल वैसे तो प्लान फुल प्रूफ बनाता है लेकिन कही ना कही गलती कर जाता है और पकड़ा जाता है।

swiss lady murder in Delhi- Dzire News
swiss lady murder in Delhi- Dzire News

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में विदेशी महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 20 अक्टूबर 2023 शुक्रवार को एक महिला की लाश एक स्कूल के बाहर से बरामद की गई है. महिला का शव कार में चेन से बंधा मिला है. पुलिस को उसके साथी गुरप्रीत सिंह पर हत्या का शक है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक महिला का नाम लीना बर्गर है, वह स्विट्जरलैंड की रहने वाली है. दिल्ली में विदेशी नागरिक की हत्या की खबर से सनसनी मच गई है. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरप्रीत की मुलाकात लीना बर्गर से स्विट्जरलैंड में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. मृतक महिला का नाम लीना बर्गर की हत्या की गुत्थी सुलझाने में दिल्ली पुलिस को काफ़ी मशकत करनी पडी अनेको सी सी टीवी कैमरा खगालने के बाद कही जाकर पुलिस के हाथ गुरदीप की गर्दन तक पहुंचे।

पुलिस सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक गुरप्रीत सिंह मृतक महिला से मिलने अक्सर स्विट्जरलैंड जाता रहता था. गुरप्रीत सिंह को शक था कि लीना बर्गर का किसी अन्य पुरुष से भी संबंध है, जिसके बाद उसने लीना को मिलने 11 अक्टूबर को हिंदुस्तान बुला लिया और फिर उसकी हत्या करने की योजना बनाई. पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरप्रीत 16 अक्टूबर को महिला को किसी बहाने से एक कमरे में ले गया और इसके बाद अपनी विदेशी दोस्त लीना बर्गर के हाथ-पैर चेन से बांधकर उसको मौत के घाट उतार दिया. पार्लर की एक महिला का आधार कार्ड लिया और फिर उस से एक पुरानी गाडी खरीद कर उसमें लाश को स्कूल के पास फेक दिया , लाश तीन दिन पुरानी हो गई थी जिससे उसमें बदबू आनी शुरू हो गई थी।

swiss lady murder in Delhi- Dzire News
swiss lady murder in Delhi- Dzire News

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरप्रीत सिंह ने एक महिला की आईडी पर पुरानी कार खरीदी और उसके बाद विदेशी महिला की लाश को गाड़ी में डालकर पार्क कर दिया. लेकिन जब लीना की लाश में से बदबू आनी शुरू हुई तो आरोपी गुरप्रीत ने उसी सेकंड हैंड कार का इस्तेमाल करके लाश को सड़क किनारे फेंका और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने अब गुरुप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है और उसके घर से पौने दो करोड़ रुपए भी बरामद किए है.पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 2 गाडियां बरामद की है. एक सेंट्रो कार है जिससे शव को फेंका था और दूसरी नैनो कार, ये भी गुरप्रीत सिंह की ही है.

गुरुप्रीत जैसे इंसान नार्मल नहीं होते , इनमें कही ना कही एक हैवानियत भरी होती है , अगर आप को कोई पार्टनर पसंद नहीं है तो आप उससे दूर हो सकते है , लेकिन किसी की जिंदगी को ख़त्म करना एक बहुत ही घिनोना अपराध है। अब गुरुप्रीत की बाकी बची जिंदगी और पैसा कुछ काम नहीं आने वाला बीएस जिंदगी जेल की दीवारों में कही दम तोड़ देगी।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.