दिल्ली पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया , 25 लाख की मांग थी – डिजायर न्यूज़

दिल्ली पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया , 25 लाख की मांग थी – डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली- दिल्ली पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर को रिश्वत के आरोप में सीबीआई ने बाराखंभा रोड पुलिस स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि पुलिस स्टेशन में एक सब इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता और उसकी बेटी और दामाद को केस में फंसाने की धमकी दी और कहा कि 25 लाख रुपये दोगे, तो कार्रवाई नहीं होगी. इसमें बेटी और दामाद को नहीं फ़साने के लिए 25 लाख रूपये की डिमांड की। जबकि सब इंस्पेक्टर ने परल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर बंघू को दो हफ्ते पहले ही गिरफ्तार किया गया था , कंपनी का एक कर्मचारी जब अपने मैनेजिंग डायरेक्टर को दवाई देने आया तब उसके सामने ये 25 लाख की डिमांड रखी। इतनी बड़ी रक़म को लेकर सीबीआई में शिकायत करता ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

Delhi Police Sub Inspector Arrested by CBI- Dzire News
Delhi Police Sub Inspector Arrested by CBI- Dzire News

दिल्ली के बाराखंभा रोड पुलिस थाने के दो सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई ने दोनों की गिरफ्तारी की है. आरोपी पुलिस वालों का नाम वरुण चीची और राजेश यादव है. सीबीआई के मुताबिक, एक प्राइवेट कंपनी के एमडी के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ है. 10-12 दिन पहले शिकायतकर्ता बाराखंभा रोड पुलिस थाने में अपने एमडी को दवा देने गया था. उस वक्त एमडी को तिहाड़ जेल से लाया गया था.

cbi
cbi

आरोप है कि पुलिस स्टेशन में एक सब इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता और उसकी बेटी और दामाद को केस में फंसाने की धमकी दी और कहा कि 25 लाख रुपये दोगे, तो कार्रवाई नहीं होगी. पहली किस्त के तौर पर उसने 5 लाख रुपये भी मांगे. इसके बाद सीबीआई ने जाल बिछाकर दो सब इंस्पेक्टरों को पकड़ा.
दूसरे सब-इंस्पेक्टर को इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो पहले सब-इंस्पेक्टर के कहने पर 4.50 लाख रुपये लेते हुए पकड़ा गया. सीबीआई अब दोनों सब इंस्पेक्टर के घरों और उनके ठिकानों पर भी जल्दी सर्च कर सकती है। भ्रस्टाचार का ये कोई नहीं मामला नहीं है आये दिन कोई ना कोई केस या तो सीबीआई के पास आता है या एंटी करप्शन के पास। छोटे छोटे केस में तो डर से कोई शिकायत ही नहीं करता है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.