तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया , रेव पार्टी के एक मामले में पूछताछ के बाद- डिजायर न्यूज़

तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया , रेव पार्टी के एक मामले में पूछताछ के बाद- डिजायर न्यूज़

डिजायर न्यूज़ नई दिल्ली – तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। रेव पार्टी के एक मामले में पूछताछ के बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में करीब 86 लोगों के नशीली दवाओं सेवन किया था। रेव पार्टी पर इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने रेड मारी थी. इसके बाद मामला केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) को ट्रांसफर कर दिया गया था. इससे पहले केस हेब्बागोडी पुलिस स्टेशन में भी ट्रांसफर हुआ था. यहां 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मौके से पुलिस ने 14.40 ग्राम एमडीएमए गोलियां, 1.16 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल, छह ग्राम हाइड्रो कैनबिस, पांच ग्राम कोकीन, कोकीन लगा 500 रुपये का नोट, छह ग्राम हाइड्रो गांजा, पांच मोबाइल फोन, दो वाहन, 1.5 करोड़ रुपये के म्यूजिम सिस्टम आदि जब्त किए थे.

20 मई को रेव पार्टी पर छापा मारा था. रात 2 बजे तक चलने वाला यह कार्यक्रम जन्मदिन की पार्टी की आड़ में आयोजित किया जा रहा था. इस पार्टी में एक और तेलुग एक्ट्रेस आशी रॉय को पुलिस ने हिरासत लिया था. हालांकि उन्होंने कहा था कि उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि किस तरह की पार्टी चल रही है. उनके ब्लड सैंपल में ड्रग्स की कोई पुस्टि नहीं हुई थी। कथित तौर पर फार्महाउस का मालिक कॉन कार्ड के मालिक गोपाल रेड्डी हैं और पार्टी का आयोजन हैदराबाद के एक व्यक्ति वासु ने किया था।

86 लोगों ने किया नशीली दवाओं का सेवन
इससे पहले सीसीबी ने तेलुगू अभिनेत्री हेमा समेत आठ लोगों को नोटिस भेजा था। पूरा मामला 20 मई को शहर के बाहरी इलाके में आयोजित एक रेव पार्टी को लेकर है। इस पार्टी में शामिल लगभग 86 लोगों में नशीली दवाओं के सेवन की पुष्टि हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के अनुसार इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं। कर्नाटक पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने इस छापेमारी को अंजाम दिया था।

तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया - डिजायर न्यूज़
तेलुगु अभिनेत्री हेमा को केंद्रीय अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया – डिजायर न्यूज़

एक और अभिनेत्री भी थी पार्टी में शामिल
कर्नाटक पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन की ओर से की गई इस छापेमारी की गई रेव पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे, जिनमें 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं, जिनमें दो तेलुगू अभिनेत्रियां भी थीं। हेमा के अलावा, पार्टी में शामिल होने वाली दूसरी तेलुगू अभिनेत्री का नाम आशी रॉय बताया जा रहा है। शुरू में तेलगु एक्ट्रेस हेमा ने अपने वहां होने का खंडन किया था। लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनका भी ब्लड सैंपल लिया गया था जिसमें बाद में डग्स की पुस्टि हुई है। अब हेमा की मुशिकलें बढ़ती नज़र आ रही है।

पुलिस कमिश्नर ने दिया यह बयान
इस मामले पर बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने कहा कि रेव पार्टी में शामिल हुए लोगों के खून के नमूने परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेजे गए थे। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, “19 मई की रात को बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने विशेष सूचना के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक फार्महाउस पर छापा मारा। इस मौके पर करीब 100 लोग मौजूद थे। तलाशी के बाद उस जगह से ड्रग्स और नशीले पदार्थ बरामद किए गए।” सीसीबी के अतिरिक्त आयुक्त डॉ चंद्रगुप्त के अनुसार छापेमारी के दौरान हेमा ने अपना नाम कृष्णावनी बताया था। साथ ही, उन्होंने फोन नंबर भी गलत दिया था। सीसीबी के मुताबिक उन्हें रेव पार्टी में ड्रग्स के बारे में पहले से जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने जांच को गुमराह करने की कोशिश की।

बड़े बड़े शहरो मैं रेव पार्टी के नाम पर नशे का कारोबार किया जा रहा है आज कल युवाओ में नशे की आदत के साथ साथ सेक्स परोसा जाता है और एक अच्छा खासा पैसा नशे के नाम पर ऑर्गनाइज़र वसूल करते है। मुंबई से लेकर बैंगलोर दिल्ली गुडगाँव इसके हब बनते जा रहे है। डग्स के चलन से आज युवा अनेको किस्म के जहर लेन से भी नहीं डर रहा। यू टूबर एल्वेश यादव तो सांपो के ज़हर के चक्कर में जेल की हवा खा चूका है।

संजीव शर्मा
एडिटर इन चीफ

Leave A Reply

Your email address will not be published.